चरगंवा इलाके में जहां एक ठाकुर परिवार में कुछ दिन शहनाई बजना थी, खुशियों के बीच मांगलिक कार्यक्रम होना थे, वहां आज मातम पसर गया। परिवार का एक सदस्य कुछ सामान लेने के लिए ट्रैक्टर से जा रहा था, तभी ट्रैक्टर नियंत्रित होकर पलट गया और घटना में पांच बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई। चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कॉलेज अस्पताल में उपचरार्थ भर्ती कराया गया है। सूचना पर चरगंवा पुलिस के अलावा पुलिस तथा प्रशासन की वरिष्ठ अधिकारी मौके पर जा पहुंचे। दुर्घटना में मृत हुए परिवार के लोगों से तथा घायलों से कैबिनेट मंत्री राकेश सिंह ने भी मुलाकात की।

घटना के संबंध में प्रशासन द्वारा जारी की गई विज्ञप्ति के अनुसार थाना चरगवां अंतर्गत ग्राम तिनेटा में ट्रैक्टर पलटने से 05 बच्चों की मृत्यू हो गई है एवं 02 बच्चे घायल हुए हैं। ट्रैक्टर को धर्मेंद्र ठाकुर ( गौंड ) उम्र 18 वर्ष निवासी ग्राम तिनेटा देवी का चला रहा था। तेज गति से चलाने की वजह से ट्रेक्टर अनियन्त्रित होकर पलट गया. सभी को मेडिकल हॉस्पिटल भेजा गया है।

न्यूज़ सोर्स : 5 children died due to tractor overturning in Chargwan Deori, incident happened this morning in Chargwan.