मल्टीनेशनल मास मीडिया और एंटरटेनमेंट ग्रुप वार्नर ब्रदर्स डिस्कवरी ने 26 साल बाद कार्टून नेटवर्क की वेबसाइट बंद कर दी है। अब उपयोगकर्ता एक अन्य वार्नर ब्रदर्स डिस्कवरी स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म मैक्स पर पसंदीदा कार्टून देख सकते हैं। मैक्स भारत में उपलब्ध नहीं है, इसलिए भारतीय उपयोगकर्ताओं को कार्टून नेटवर्क इंडिया के यूट्यूब चैनल पर पुनर्निर्देशित किया गया है। 

मैक्स वेबसाइट पर स्वागत करते हुए एक पॉप-अप संदेश में कहा गया, "क्या आप अपने पसंदीदा कार्टून नेटवर्क शो के एपिसोड देखना चाहते हैं? मैक्स पर स्ट्रीम करने के लिए क्या उपलब्ध है।" स्वागत संदेश में मौजूदा केबल ग्राहकों को अपने टीवी पर शो देखने के अलावा "कनेक्टेड ऐप्स" का उपयोग करने के लिए भी प्रोत्साहित किया गया। "मैक्स के लिए साइन अप करें, जहाँ आप रेटिंग प्रतिबंधों और अतिरिक्त गोपनीयता सुरक्षा के साथ एक किड्स प्रोफ़ाइल भी बना सकते हैं ताकि इसे मज़ेदार और बच्चों के अनुकूल बनाया जा सके! केबल ग्राहक, अपने पसंदीदा सीएन प्रोग्रामिंग का अपने टीवी और कनेक्टेड ऐप्स पर भी आनंद लेना जारी रखें।" 

क्लासिक शो का आनंद सब्सक्रिप्शन के साथ मैक्स स्ट्रीमिंग सेवा, एप्पल टीवी और अमेजॉन जैसे प्लेटफार्म से टीवी प्रोवाइडर एप, कार्टून नेटवर्क ऐप और केबल टीवी पर इनका मजा लिया जा सकता है। जहां कार्टून नेटवर्क अपने शो प्रसारित करना जारी रखेगा। भारत में फेमस सो के क्लिप कार्टून नेटवर्क इंडिया के यूट्यूब चैनल पर मौजूद है।