नई दिल्ली। फ्रांस में चल रहे हैं 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में सेलेब्स की धूम देखने को मिल रही हैं। इस इवेंट को आज पूरे तीन दिन हो चुके है। इस रेड कारपेट पर बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड समेत कई कलाकार नजर आ रहे हैं। इस इवेंट के दूसरे दिन 'फ्यूरियोसा: ए मैड मैक्स सागा' का प्रीमियर हुआ, जिसमें पूरी कास्ट शामिल हुई थी। इस दौरान स्टैंडिंग ओवेशन भी मिला, जिसकी सोशल मीडिया पर कई फोटोज और वीडियो वायरल हो रहे हैं।

दर्शकों से मिला स्टैंडिंग ओवेशन

जॉर्ज मिलर के निर्देशन में बनी यह फिल्म 2015 की मैड मैक्स फ्रेंचाइजी की पांचवीं फिल्म फ्यूरियोसा 2015 की ऑस्कर विजेता हिट 'मैड मैक्स: फ्यूरी रोड' पर आधारित है। ये फिल्म 23 मई को रिलीज होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कान्स में फिल्म को दर्शकों से 7 मिनट तक स्टैंडिंग ओवेशन मिला। जैसे ही क्रेडिट शुरू हुआ, दर्शक अपने पैरों पर खड़े हो गए। निर्देशक और उनके प्रमुख सितारों के लिए तालियां बजाई।  निर्देशक जॉर्ज मिलर और उनके कलाकारों ने मंच पर आकर फिल्म की सराहना की और कहा, "हमने इस फिल्म पर बहुत मेहनत की है और यह देखना बहुत दिलचस्प होगा कि आप इससे क्या बनाते हैं। हमें शामिल करने के लिए धन्यवाद।"

क्या है 'फ्यूरियोसा: ए मैड मैक्स सागा' की कहानी

जॉर्ज मिलर के निर्देशन में बनी यह फिल्म 2015 की मैड मैक्स फ्रेंचाइजी की पांचवीं फिल्म फ्यूरियोसा 2015 की ऑस्कर विजेता हिट 'मैड मैक्स: फ्यूरी रोड' पर आधारित है। ये फिल्म आन्या टेलर जॉय पर केंद्रित है, जिसे उनके बचपन में वारलॉर्ड डिमेंटस यानी क्रिस हेम्सवर्थ द्वारा अपहरण कर लिया गया था और वे कई माताओं के ग्रीन प्लेस में अपने घर वापस जाने का रास्ता खोजने के लिए खुद को तैयार करती हैं।

आन्या और क्रिस का कान्स लुक

इस दौरान एक्ट्रेस आन्या टेलर जॉय आइवरी कलर के गाउन में बेहद खूबसूरत नजर आईं। इस लुक को खूबसूरत बनाने के लिए उन्होंने नेकलेस और बोल्ड मेकअप को चुना था। तो वहीं, क्रिस हेम्सवर्थ ब्लैक पैंट के साथ बेज सूट में हमेशा की तरह बेहद हेंडसम लग रहे थे।