भोपाल। प्रदेश में हुए नर्सिंग एवं पेपर लीक घोटाले के मामले को लेकर मप्र कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर जिला कांग्रेस कमेटी प्रदर्शन कर रही है। प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के सामने प्रदर्शन शुरू हो गया है। इसमें बड़ी संख्या में मौजूद कांग्रेसी सहकारिता, खेल युवा कल्याण मंत्री विश्वास सारंग के इस्तीफे क मांग कर रहे हैं।

पुलिस ने प्रदेाश कांग्रेस कार्यालय से थोड़ी दूर बैरिगेडिंग कर दी है। जिला कांग्रेस के अध्यक्ष प्रवीण सक्सेना ने बताया कि तत्कालीन चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग के बंगले का घेराव कर इस्तीफे की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। इसके बाद कलेक्टर को कार्रवाई के लिए ज्ञापन सौंपा जाएगा। मंत्री का नाम घोटाले में आने पर भी उनका इस्तीफा नहीं लिया जा रहा है। कांग्रेस नर्सिंग घोटाले व नीट पेपर लीक मामले में लिप्त सभी लोगों पर कार्रवाई चाहती है।

इसको लेकर बीते दिनों रोशपुरा चौराहे पर भी कांग्रेस ने प्रदर्शन किया था। इसमें पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय ने केंद्र सरकार से नीट पेपर लीक मामले पर कार्रवाई करने की मांग की थी। अब कांग्रेस हर जिले स्तर पर विरोध प्रदर्शन कर रही है। मंत्री सारंग के इस्तीफे की मांग कर रही है। जब तक दोषियों पर कार्रवाई नहीं हो जाती है, तब तक कांग्रेस समय-समय पर धरने प्रदर्शन करती रहेगी।

न्यूज़ सोर्स : Congress protest started regarding nursing scam, police barricaded