डिज्नी की 'मोआना' के बहुप्रतीक्षित सीक्वल 'मोआना 2' को लेकर दर्शकों का उत्साह चरम पर है। यह एनिमेटेड फिल्म 27 नवंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। इसी बीच फिल्म निर्माताओं ने इसका इंतजार कर रहे फैंस को बड़ा तोहफा दिया है। निर्माताओं ने मंगलवार को 'मोआना 2' का एक पोस्टर जारी किया, जिससे फैंस को रोमांचक फिल्म की पहली झलक मिली।

आज आएगा ट्रेलर 

पोस्टर के साथ, यह भी घोषणा की गई कि 'मोआना 2' का पहला ट्रेलर 29 मई, 2024 को आएगा। उम्मीद है कि ट्रेलर दर्शकों को प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ ओशिनिया के समुद्र में ले जाएगा, जिसमें मोआना के रूप में औलीसी क्रावल्हो और माउई के रूप में ड्वेन जॉनसन शामिल हैं। जॉनसन ने 28 मई को सोशल मीडिया पर पोस्टर और ट्रेलर रिलीज की तारीख साझा की।

'मोआना 2' की रिलीज डेट 

पोस्ट के साथ जॉनसन ने कैप्शन में लिखा, 'समुद्र उसे वापस बुला रहा है। कल डिज्नी के 'मोआना 2' के ट्रेलर का अनुभव करें और फिल्म को 27 नवंबर, 2024 को सिनेमाघरों में देखें।' हालांकि डिज्नी फिल्म के सीक्वल के बारे में अधिक जानकारी उपलब्ध नहीं है, लेकिन यह माउई और मोआना की कहानी को जारी रखने के लिए तैयार है, जिनकी जोड़ी ने मूल फिल्म में शानदार परिणाम दिए थे।

'मोआना 2' के पोस्टर में क्या है खास?

ऑनलाइन साझा किए गए आगामी फिल्म के पोस्टर में पृष्ठभूमि में डिज्नी राजकुमारी को दिखाया गया है, जिसमें एक हुक और एक चप्पू नंबर 2 बनाते दिख रहे हैं। 'मोआना 2' में, इस बहुचर्चित किरदार को ओशिनिया के सुदूर समुद्र में एक साहसिक यात्रा पर जाना होगा। उसे अपने रास्ते में नई बाधाओं को पार करना होगा और नए खतरों से निपटना होगा क्योंकि वह मोटुनुई के तट से परे लोगों की तलाश कर रही है।

'मोआना 2' की टीम, स्टारकास्ट

फ्रैंचाइजी की दूसरी फिल्म का निर्देशन नवोदित डेविड जी. डेरिक करेंगे। वहीं, शानदार निर्माता दल में ओस्नाट शूरर शामिल होंगे, जो मूल 'मोआना' के पीछे की टीम का भी हिस्सा थे। हालांकि, इसके बाकी कलाकारों की पुष्टि नहीं की गई है। औलीसी क्रावल्हो और ड्वेन जॉनसन आगामी फिल्म में अपनी भूमिकाओं को फिर से दोहराएंगे। गीतकार और संगीतकार मार्क मैनसीना और ओपेटिया फोए दोनों अबीगैल बार्लो और एमिली बियर के साथ अतिरिक्त गीतकार के रूप में लौटेंगे। हालांकि, पहली फिल्म की रिलीज से सुर्खियां बटोरने वाले लिन-मैनुअल मिरांडा इस बार क्रू में शामिल नहीं होंगे।