दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपने काम से ब्रेक लेकर प्रेग्नेंसी पीरियड को काफी एन्जॉय कर रही हैं। उनकी तस्वीरें भी अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं।

दीपिका अपनी प्रेग्नेंसी के साथ-साथ बांद्रा में अपने नए आशियाने को लेकर भी पिछले काफी समय से चर्चा में थीं। ऐसी खबरें थीं कि वह जल्द ही अपने पहले को-स्टार शाह रुख खान के घर के पास एक अपार्टमेंट में शिफ्ट होने वाली हैं।

अब बेबी के जन्म से पहले उनका ये नया घर तैयार हो चुका है, जिसकी कीमत करोड़ों की है। कितने करोड़ में दीपिका पादुकोण ने खरीदा है ये घर चलिए जानते डिटेल्स-

शाह रुख खान की पड़ोसन बनेगी उनकी 'शांति'

एक रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका और रणवीर जल्द ही मुंबई के बांद्रा इलाके में अपने इस सी-फेस घर में शिफ्ट हो सकते हैं। उनका नया घर बांद्रा-बैंडस्टैंड के सामने एक क्वाड्राप्लेक्स है, जो शाह रुख खान के घर 'मन्नत' के बिल्कुल पास में हैं। उनका नया घर 11,266 वर्ग फीट का है और ऊपर अलग से छत 1,300 फीट की है।

इस रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि उनके इस घर की कीमत 100 करोड़ से ज्यादा की है। आपको बता दें कि इससे पहले 'सिंघम अगेन' एक्ट्रेस ने साल 2021 में 22 करोड़ के आसपास का अलीबाग में भी एक बंगला खरीदा था। ऐसा कहा जा रहा है कि इस बिल्डिंग में 16 से लेकर 19वें फ्लोर तक उन्होंने ही खरीदा है।

सितंबर मिड में दीपिका-रणवीर करेंगे बेबी का स्वागत

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने इस साल 29 फरवरी को फैंस के साथ जल्द माता-पिता बनने की खुशी शेयर की थी। दोनों ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था। एक्ट्रेस इस साल सितंबर के मंथ में बेबी को जन्म दे सकती हैं।

जब दीपिका ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी और उनका बेबी बंप हल्का-हल्का दिखने लगा था, तो लोगों ने उन्हें ट्रोल करते हुए उसे फेक बताया था। अब भी सोशल मीडिया पर कई ट्रोल्स ऐसे हैं, जो उनके बेबी बंप को फेक बताते हैं। दीपिका की फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन में नजर आएंगी।