कासगंज । जिले के गांव लोहारा में शराब के नशे में युवक ने अपने पिता की लाठी-डंडे से पीटकर हत्या कर दी। गंभीर हालत में पिता को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों से ने मृत घोषित कर दिया। इधर विरोध करने पर आरोपी ने अपने बड़े भाई को भी बेरहमी से धुना है। मामले में अभी एफआईआर दर्ज नहीं हुई है। परिजन शव का अंतिम संस्कार करने में लगे हुए थे।
मिली जानकारी के अनुसार गांव लोहारा निवासी महिपाल सिंह गरीब तबके के थे। उनके तीन पुत्र गौरव, सौरव और गौतम हैं। सबसे बड़ा पुत्र गौरव कासगंज शहर में प्राइवेट नौकरी करता है और अपने परिवार का भरण पोषण करता है। बीच का पुत्र सौरभ मजदूरी के काम में ही रहकर मेहनत मजदूरी करता है। तीसरा पुत्र गौतम मेहनत मजदूरी करने के साथ ही शराब पीने का आदी है। वह शराब का अतिसेवन करता है। आए दिन उसका किसी न किसी से विवाद होता रहता है। अब तो उसने अपने पिता को भी नहीं चूका। मंगलवार की शाम पिता महिपाल सिंह अपने घर पर थे। गौतम शराब के नशे में गया और शराब के लिए रुपए मांगने लगा। पिता ने उसका विरोध किया तो लाठी उठाकर फिर बेरहमी से पिटाई की। इतनी लाठियां बरसाईं की पिता मरणासन्न अवस्था में लेट गया और बचाने वालों की हिम्मत नहीं पड़ी। 
गौतम अपने पिता को गंभीर हालत में छोड़कर चला गया। महिपाल सिंह को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले गया। चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। चिकित्सकों के अनुसार गंभीर रूप से चोटें लगने के कारण महिपाल सिंह की मौत हुई है। महिपाल सिंह का शव गांव पहुंचा तो बुधवार को गौतम फिर से गांव में आ गया। यहां वह शराब पीकर फिर हंगामा करना शुरू कर दिया। इसका विरोध भाई सौरभ ने किया, लेकिन उसने सौरभ को भी नहीं चूका और सौरभ पर भी हमला कर दिया। हालांकि, सौरभ को तो बचा लिया। घटना की सूचना परिजनों ने पुलिस को देने से पहले अंतिम संस्कार का निर्णय लिया। शाम तक परिजन कछला गंगा घाट पर शव का अंतिम संस्कार कर रहे थे।