दिल्ली में इन दिनों मौसम मेहरबान दिख रहा है. दिल्ली-NCR में बीते कुछ दिनों से बारिश हो रही है. लोगों की सुबह की शुरुआत आज इस बारिश के साथ हुई.  इस बारिश ने एक बार फिर से लोगों को उमसभरी गर्मी से राहत दिलाई है. पिछले कुछ दिनों में दिल्ली-NCR में अच्छी-खासी बारिश हुई. जिस वजह से NCR का मौसम सुहावना बना हुआ है. दिल्ली-NCR की बारिश वाली से सुबह लोगों के चेहरे भी खुशी से खिलखिला उठे. 

दिल्ली में रुक- रुक कर हो रही बारिश का सिलसिला आज भी थमता नहीं दिख रहा है. IMD के मुताबिक आज भी दिल्ली में सुबह से ही बादल छाए रहेंगे. लगातार रुक-रुक कर हो रही बारिश ने मौसम को ठंडा बना दिया है. दिल्ली में एक दो दिन ही हल्की बारिश हो सकती है.  सिविल लाइंस, दिलशाद गार्डन, सीमापुरी, कश्मीरी गेट, सीलमपुर, शाहदरा, लालकिला, प्रीत विहार, राजीव चौक, आईटीओ, इंडिया गेट, अक्षरधाम, लाजपत नगर, कालकाजी, तुगलकाबाद और ईस्ट ऑफ कैलाश समेत कई इलाकों में बारिश हुई. आज दिल्ली का अधिकतम तापमान 33 डिग्री और न्यूनतम तापमान 23 डिग्री रहने की संभावना जताई गई है.

इस बार दिल्ली में जिस तरह की बारिश हुई, उससे लोगों को सितंबर के महीने में ही ठंड का अहसास होने लगा है. घरों के एसी तक बंद हो गए हैं, वहीं लोगों के फैन भी अब पहले से कम स्पीड पर चल रहे हैं. बुधवार को दिन भी कुछ ऐसा ही रहा. बारिश की वजह से दिल्ली के कई इलाकों में पानी भर गया है. आईटीओ और कालिंदी कुंज के पास समेत ट्रैफिक काफी स्लो है. 

दिल्ली-NCR में लगातार हो रही बारिश लोगों के लिए फिर से मुसीबत का सब बन गई. बीते दिन भी बारिश की वजह से सड़कों पर लंबा जाम देखने को मिला. जबकि कई जगहों पर जलभराव हो गया. बुधवार के दिन भी दिल्ली-NCR के कई हिस्सों में बारिश हुई. दिल्ली-NCR में जब-जब बारिश होती है, तब-तब जाम लगने से लोगों को एक जगह से दूसरी जगह पहुंचने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ती है.