एजाज खान और पवित्रा पुनिया बिग बॉस 14 शो के दौरान मिले और बाद में दोनों को प्यार हो गया। हालांकि, कुछ वर्षों तक साथ रहने के बाद, इस जोड़े ने अलग होने का फैसला किया, जिससे उनके सभी प्रशंसक बहुत दुखी हुए। अब एजाज खान ने अपने ब्रेकअप पर चुप्पी तोड़ी है और बताया है कि ब्रेकअप के बाद उनकी जिंदगी कैसी हो गई है।

अभिनेता एजाज खान ने एक साक्षात्कार में कहा कि "मैं अकेला रहकर खुश हूं" जैसे बयान देना पसंद नहीं है , क्योंकि वह इस समय खुद को बेहतर तरीके से जानने की प्रक्रिया में हैं। एक साल की सगाई और दो साल की डेटिंग के बाद अभिनेता ने पिछले साल पवित्रा पुनिया से ब्रेकअप कर लिया। हालांकि वह अपनी लव लाइफ के बारे में बात नहीं करना चाहते, लेकिन वह मानते हैं कि उनकी प्राथमिकता कहीं और है।

एजाज ने कहा “मैं आपको बताऊंगा कि मैं अभी कहां हूं। मैं इस समय केवल शांति पाना चाहता हूं। इस समय मेरा एकमात्र लक्ष्य है कि मुझे कैसे भी शांत वातावरण मिले। मैं दो तरीके से सोच सकता हूं, लेकिन इस समय मुझे वही सोचना है, जिससे मेरे दिमाग को शांति मिले। मैं यह नहीं कहूंगा कि मैं खुश हूं लेकिन भगवान बेहद दयालु हैं।'

अभिनेता ने आगे कहा, “मेरे जीवन के एक बहुत ही महत्वपूर्ण समय में, लोगों को लगा कि  मैं काम कर रहा था। अगर मैं घर पर बैठा होता तो मुझे नहीं लगता कि मैं अब तक जीवित होता। केवल इसलिए नहीं कि इसने मेरा ध्यान भटका दिया, बल्कि मैं सच में मानता हूं कि एक आदमी अपने जीवन में किसी भी डार्क फेज को एक बेहतर उद्देश्य के साथ जोड़कर दूर कर सकता है।"

एजाज ने अकेले रहने पर कहा, "खुश रहने या अकेले रहना कोई गलत बात नहीं है। मैं अपने जीवन का सबसे अच्छा समय बिता रहा हूं। मैं बस इतना कहूंगा कि मैं आगे बढ़ रहा हूं और मैं खुद को पहले से कहीं ज्यादा बेहतर समझ रहा हूं।"