मंगोलपुरी स्थित संजय गांधी अस्पताल में बुधवार को तैनात एक महिला डॉक्टर ने एक 72 वर्षीय बुजुर्ग पर धमकाने का आरोप लगाया है। डॉक्टर की ओर से मंगोलपुरी थाना में दी गई लिखित शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शख्स के खिलाफ मामला दर्ज
बताया जा रहा है कि डॉक्टर को धमकी देने वाला एक राष्ट्रीय राजनीतिक दल के बड़े नेता के पिता हैं। बाहरी जिला पुलिस उपायुक्त जिमी चिराम ने बताया कि डॉक्टर के साथ बदसलूकी करने वाले शख्स के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। धमकी देने वाले शख्स की पहचान की जा रही है। पुलिस अधिकारी का कहना है कि धमकी देने वाले शख्स के खिलाफ मंगोलपुरी पुलिस ने दिल्ली मेडिकल सर्विस पर्सन्स एंड मेडिकेयर सर्विस इंस्टीट्यूशंस अधिनियम 2008 व बीएनएस की धारा 351(2) (3) के तहत मामला दर्ज कर लिया।

सुबह की है घटना
ड्यूटी पर तैनात एक महिला डॉक्टर ने अपनी लिखित शिकायत में आरोप लगाया है कि बीते 28 अगस्त की सुबह 10 बजे जब वह रजिस्टर में मरीज का विवरण दर्ज कर रही थीं, तभी एक बुजुर्ग व्यक्ति आया और उसने किसी व्यक्ति के बारे में पूछने लगा। वह उस व्यक्ति को नहीं जानती थीं, जिसके कारण बहस हुई। आरोप है कि उस 72 वर्षीय व्यक्ति ने उन्हें धमकाया और डराया। बाद में अस्पताल के अधिकारियों ने स्थिति को शांत किया। पुलिस अस्पताल में लगे CCTV फुटेज व उस समय ड्यूटी पर तैनात अस्पताल के अन्य कर्मचारियों से पूछताछ कर उस शख्स की पहचान में जुटी है।