एक्टर राजकुमार राव इन दिनों 'स्त्री 2' की सफलता के चलते छाए हुए हैं. इस बीच उनका बर्थडे भी है. वह 40 साल के हो गए हैं. इस मौके पर राजकुमार राव ने धमाकेदार एक्शन थ्रिलर फिल्म का ऐलान कर दिया है. इस फिल्म का नाम 'मालिक' है, जिसका फर्स्ट लुक भी सामने आया है. 

डेढ़ बीघा जमीन, बोस: डेड/अलाइव और 'भक्षक' जैसी फिल्में बनाने वाले पुलकित 'मालिक' को डायरेक्ट कर रहे हैं. राजकुमार ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया, जिसमें वह एक जीप के ऊपर AK-47 थामे खड़े नजर आ रहे हैं. पोस्टर में उनके सामने ट्रकों की कतार भी दिखाई दे रही है.

पहली बार राजकुमार राव करेंगे एक्शन
पोस्टर पर लिखा है, मालिक... पैदा नहीं हुए तो क्या, बन तो सकते हैं. उन्होंने कैप्शन दिया, 'मालिक' की दुनिया में आपका स्वागत है, शूटिंग शुरू हो चुकी है, जल्दी ही मुलाकात होगी. यह पहली बार होगा जब राजकुमार राव किसी एक्शन थ्रिलर में गैंगस्टर की भूमिका निभाते नजर आएंगे.

'मालिक' की शूटिंग 
फिल्म की शूटिंग अभी चल रही है, जिसे भारत के विभिन्न स्थानों पर शूट किया जाएगा. 'मालिक' का निर्माण कुमार तौरानी ने टिप्स फिल्म्स के बैनर तले और जय शेवक्रमणी की नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स के तहत किया है.

राजकुमार राव की जर्नी
2010 में अपने डेब्यू के बाद से, राजकुमार ने 30 से ज़्यादा फ़िल्मों में काम किया है और उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार सहित कई सम्मानों से नवाज़ा गया है. मगर ये पहला मौका होगा कि वह एक्शन फिल्म में गैंगस्टर की भूमिका निभाते दिखेंगे.