जबलपुर: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शुक्रवार की रात जबलपुर पहुंचे। जबलपुर पहुंचने पर भाजपा के कई बड़े दिग्गज नेता और कार्यकर्ता उनके स्वागत सत्कार के लिए सर्किट हाउस पहुंचे। यहां उनका सीएम मोहन यादव को लेकर दिया गया एक बयान जमकर चर्चाओं में है।

बता दें, कि पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि लोकसभा चुनाव परिणाम आने के पहले और बाद में कांग्रेस का कोई भी कार्यकर्ता डिबेट के लिए नहीं आएगा। भाजपा इस चुनाव में 370 सीटे और एनडीए के साथ 400 पार जाएगी। चुनाव की तैयारी से लेकर चुनाव प्रचार तक मैं कई राज्यों में गया वहां मैंने अद्भुत और अनोखा वातावरण देखा है। विकसित भारत के निर्माण के लिए लोग मोदी जी के साथ खड़े हैं, भाजपा के साथ खड़े हैं।
पीएम नरेंद्र मोदी केवल नेता नहीं हैं, उनके प्रति जनता में श्रद्धा और भक्ति का भाव भी है। भारत की जनता के विश्वास से एकतरफा लहर भाजपा की है। प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़कर के प्रधानमंत्री भारत की जनता बनाने वाली है। आगामी 4 तारीख को नतीजे स्पष्ट हैं, भाजपा आ रही और मोदी जी तीसरी बार फिर से अभूतपूर्व बहुमत के साथ प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। इससे विकसित भारत का निर्माण तेजी से होगा।

कांग्रेस नेता नकुल नाथ पर साधा निशाना

नकुल नाथ द्वारा कलेक्टर की शिकायत किये जाने पर शिवराज ने कहा कि शिकायत करना उनका काम है और कोई काम उनके पास बचा नहीं है। नकुल नाथ अब शिकायत करेंगे और चुनाव के बाद भी करेंगे।
 

सीएम मोहन यादव की तारीफ

जबलपुर में निजी शिक्षा संस्थानों पर की जा रही कार्रवाई पर भाजपा नेता पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव की तारीफ करते हुए कहा कि मोहन सरकार बहुत अच्छा काम कर रही है। गड़बड़ करने वालों, बच्चो से ज्यादा फ़ीस वसूल करने वालों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।