स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। हार्दिक पांड्या की फिटनेस के चलते टी20 में भारतीय टीम का नेतृत्व करने पर ग्रहण लग गया है। रोहित शर्मा के टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास के बाद सूर्यकुमार को उनकी जगह कप्तान बनाने की खबर है। हालांकि, अभी आधिकारी पुष्टी नहीं हुई है। गौतम गंभीर ने इसको लेकर हरी झंडी दिखा दी है। इस बीच हार्दिक पांड्या ने अपनी फिटनेस को लेकर पहला रिएक्शन दिया है।

हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की। पहली तस्वीर 2023 वनडे वर्ल्ड कप के बाद की है जब हार्दिक चोटिल हो गए थे। वहीं, दूसरी तस्वीर टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद की है। इन दो तस्वीरों में देखा जा सकता है कि हार्दिक पांड्या ने अपनी फिटनेस पर कितना काम किया है।

हार्दिक ने लिखा खास मैसेज
पोस्ट करते हुए हार्दिक ने लिखा, 2023 वर्ल्ड कप में चोट लगने के बाद यह सफर कठिन था, लेकिन टी20 वर्ल्ड कप में जीत के साथ यह प्रयास सार्थक रहा। जब तक आप प्रयास करते हैं, रिजल्ट मिलते हैं। कड़ी मेहनत बेकार नहीं जाती। आइए हम सभी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें और अपनी फिटनेस पर काम करें।

इंजरी से हार्दिक का पुराना रिश्ता
गौरतलब हो कि हार्दिक पांड्या का और इंजरी का रिश्ता काफी पुराना रहा है। वह कई बार महीनों तक चोट के चलते टीम से बाहर भी रहे हैं। वनडे वर्ल्ड कप 2023 के बीच हार्दिक चोटिल हो गए थे और बाकी के बचे हुए मैचों से बाहर हो गए थे। लगभग 4-5 महीने बाद हार्दिक ने आईपीएल 2024 में वापसी की।


पूरी तरह फिट हैं हार्दिक पांड्या
हार्दिक पांड्या टी20 वर्ल्ड कप 2024 में रोहित शर्मा के डिप्टी थे। यही नहीं हार्दिक ने भारत के लिए टी20I के 16 मैच में कप्तानी भी की है। इसमें से भारत ने 10 मैच जीते हैं। फिलहाल हार्दिक पांड्या पूरी तरह फिट हैं और श्रीलंका दौरे के लिए पूरी तरह फिट भी हैं।