DELHI-NCR में बारिश का दौर जारी है. आज यानी की गुरुवार की सुबह Delhi-NCR के इलाकों में बरसात देखने को मिली. जिस वजह से मौसम तो खुशनुमा हो गया, लेकिन कई जगहों पर जलभराव की स्थिति पैदा हो गई. जिस कारण लोगों को काफी समस्या का सामना करना पड़ रहा है.  मौसम विभाग ने आज भी बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है. आइए जानते हैं कि दिल्ली-एनसीआर में 3 सितंबर तक कैसा रहेगा मौसम का मिजाज.

दिल्ली में आज के दिन आसमान में बादल छाए रहेंगे. इसके साथ-साथ हल्की से मध्यम स्तर की बारिश होने का भी अनुमान है. जिसको लेकर मौसम विभाग द्वारा येलो अलर्ट भी जारी किया गया है. DELHI-NCR में ही ऐसा ही कुछ मौसम रहने वाला है. आज के न्यूनतम तापमान 23 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया जा सकता है.

3 सितंबर तक कैसा रहेगा मौसम
Meteorological department के अनुसार दिल्ली में 30 अगस्त तक बूंदाबांदी और हल्की बारिश का अनुमान है. हालांकि मौसम विभाग द्वारा इसको लेकर कोई अलर्ट जारी नहीं किया गया है. वहीं 31 और सितंबर को दिल्ली में बादलों की मौजूदगी कम रहने वाली है. इसी बीच दो दिन तापमान में एक बार फिर बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है. इस दौरान न्यूनतम तापमान 24 से 25 डिग्री और अधिकतम तापमान 36 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया जा सकता है.  इसके साथ ही 2 और 3 सितंबर के दिन दिल्ली में बूंदाबांदी देखने को मिल सकती है. जिस कारण अधिकतम तापमान में हल्की की कमी देखने को जरूर मिलेगी.