अभिनेत्री-पॉलिटिशियन कंगना रनौत अपनी निर्देशन में बनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर चर्चा में हैं। कंगना की इमरजेंसी 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

फिल्म के प्रमोशन के दौरान कंगना ने यह दावा किया कि बॉलीवुड में उन्हें 'शैडो-बैन' किया गया था। एक और इंटरव्यू में, कंगना ने बॉलीवुड को निराशाजनक जगह बताते हुए दावा किया कि फिल्म इंडस्ट्री के लोग उन्हें नीचा दिखाने की कोशिश करते रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में कंगना ने कहा, "मैं कोई बकवास बर्दाश्त नहीं करती, जो लोग मेरी तरह सोचते हैं, वे मुझे पसंद करते हैं, लेकिन कुछ ही लोग हैं जिन्हें मुझसे समस्या है।’’

बॉलीवुड के कुछ ही लोगों को मुझसे समस्या
कंगना ने आगे कहा कि मैंने जिस तरह चुनाव जीता, मुझे इंडस्ट्री से भी बहुत प्यार मिलता है। तो इससे साबित होता है कि बहुत कम लोगों को मुझसे समस्या है। क्या समस्या मुझमें है या उनमें? हो सकता है कि समस्या उनमें हो, है ना? उन्हें इस पर विचार करना चाहिए।"

बॉलीवुड एक निराशाजनक जगह है
इस दौरान कंगना ने टैलेंटेड लोगों के करियर बर्बाद करने का आरोप लगाया। उन्होंने इंडस्ट्री के अंदरूनी लोगों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मैं ईमानदारी से कह रही हूं, बॉलीवुड एक निराशाजनक जगह है। कुछ नहीं इनका होने वाला। क्योंकि, एक तो वे प्रतिभा से ईर्ष्या करते हैं। अगर उन्हें कोई टैलेंटेड मिल जाए तो वे उसे खत्म करने के लिए उसके पीछे पड़ जाते हैं। उनका करियर बर्बाद कर देते हैं, उनका बहिष्कार कर देते हैं। पीआर करके उनको बदनाम कर देते हैं।

सिर्फ अपने परिवार का समर्थन करते हैं
कंगना ने कहा कि वे इसे खूलेआम करते हैं। इसी तरह वे लोगों का करियर चलाते हैं। वे सिर्फ अपने खानदान के लोगों का समर्थन करते हैं, जो औसत दर्जे के हैं और चापलूसी में लिप्त हैं। वे उनके लिए दरवाजे की चटाई बन जाते हैं। वे सुविधानुसार काम करते हैं, अगर ऐसा ही होगा तो दुनिया में कोई अच्छा कैसे करेगा?