प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दिए गए बयान पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने बीजेपी को आतंकवादियों की पार्टी बताई है. खड़गे ने कहा कि प्रधानमंत्री हमेशा कांग्रेस को शहरी नक्सल पार्टी बताते हैं. लेकिन क्या वो खुद अपनी पार्टी को देखें हैं. उनकी अपनी पार्टी क्या है?

उन्होंने कहा कि बीजेपी आतंकवादियों की पार्टी है, जो लिंचिंग करती है. उन्होंने पीएम मोदी के बयानों की आलोचना करते हुए कहा कि उन्हें इस तरह के आरोप लगाने के कोई अधिकार नहीं है. पीएम मोदी ने महाराष्ट्र के विदर्भ में एक सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी को शहरी नक्सलियों का समूह बताया था. 

पीएम मोदी ने क्या कहा था
पीएम मोदी ने 5 अक्टूबर को विदर्भ क्षेत्र में वाशिम के पास एक सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि कांग्रेस को शहरी नक्सलियों के एक समूह द्वारा नियंत्रित किया जा रहा है. उन्होंने लोगों से पार्टी के खतरनाक एजेंडों को हराने के लिए एकत्रित होने की अपील की थी. उन्होंनें यह भी कहा था कि अगर हम एक साथ आते हैं तो उनका देश को विभाजित करने का एजेंडा फेल हा जाएगा. उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस उनसभी लोगों के साथ खड़ी है जो देश के लिए अच्छा नहीं चाहते हैं. साथ ही उन्होंने यह भी आरोप लगाया था कि कांग्रेस पार्टी गरीबों और दलितों को हमेशा गरीब ही रखना चाहती है, कांग्रेस के इन सभी मंसूबे के बारे में आप सबको पता होना चाहिए. इसलिए आपसब कांग्रेस से सावधान रहें. 

हरियाणा जीत का जश्न
पीएम मोदी ने 9 अक्टूबर को हरियाणा विधानसभा चुनाव के जीत का जश्न मनाते हुए फिर से एक बार कांग्रेस पार्टी को शहरी नक्सलियों की पार्टी बताया था. उन्होंने कहा कि हरियाणा चुनावों में भाजपा की जीत देश के मूड का नतीजा है. लोगों ने दिखा दिया है कि वे कांग्रेस और “शहरी नक्सलियों” द्वारा रची जा रही साजिशों के शिकार नही्ं होंगे.