गुरुग्राम के आईएमटी मानेसर इंडस्ट्रीयल एरिया स्थित न्यूमेरो यूएनओ क्लोथिंग लिमिटेड नामक कपड़ा फैक्टरी में भीषण आग लग गई। आग शाम 7.30 बजे लगी, जिसके बाद मानेसर समेत गुरुग्राम के सभी फायर स्टेशनों की गाड़ियां आग बुझाने में लगी रही। लेकिन रात 10 बजे तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका। 

वहीं मानेसर फायर ऑफिसर का कहना है कि दूसरी कंपनी तक लपटें पहुंचने लगी हैं, ऐसे में दूसरी कंपनी को बचाने के लिए भरसक प्रयास किए जा रहे हैं। कंपनी में आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

आईएमटी मानेसर के प्लाट नंबर 408 स्थित कंपनी में भीषण आग लग गई, जिसके बार सभी फायर स्टेशनों की गाड़ियों को बुलाया गया। भीषण गर्मी में आग की लपटों से लोगों को निकलना भी मुश्किल हो गया। दमकल की 30 से अधिक गाड़ियों के साथ दमकल कर्मियों की बड़ी टीम आग बुझाने का प्रयास करती रही, लेकिन देर रात तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका। 

मानेसर फायर ऑफिसर ने बताया कि फिलहाल दूसरी कंपनी में आग लगने से बचा ली है, लेकिन फिलहाल स्थिति काबू में नहीं है। कंपनी चार मंजिला है, जिसमें पूरी तरह आग फैल गई। हालांकि इस आगजनी में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।