बिलासपुर । घर घुसकर नाबालिक लडक़ी छेड़छाड़ करने वाले दो आदतन बदमाश को कोनी पुलिस ने गिरप्तार किया है। दोनो आरोपियो को धारा 354, 456,34 भादवि एवं धारा 8 पाक्सो एक्ट के तहत जेल भेज दिया गया है। पहले भी दोनों चोरी के आरोप में जेल जा चुके है।
मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि नाबालिक लडक़ी ने थाने में। आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि 11.05.2024 के दरम्यानी रात लगभग 2-2.30 बजे ग्राम पौसरा के दो युवक शिवा सिंह ठाकुर और आकाश सिंह ठाकुर उर्फ छोटू उर्फ रविशंकर ठाकुर बूरी नियत से घर में घुसे और कमरे में सो रही पीडि़ता से छेड़छाड़ करते हुए कमरे से बाहर ले जा रहे थे। आरोपी आकाश सिंह ठाकुर ने पीडि़ता के कुरता को लज्जाभंग करने की नियत से फाड़ दिया और कमरे से बाहर ले जाने लगे। तभी प्रार्थिया के चिल्लाने पर घर वाले जाग गए और दोनो आरोपी पीडि़ता के घर से भाग गए। लडक़ी की रिपोर्ट पर अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक रजनेश सिंह को सूचित किया गया। पुलिस अधीक्षक ने तत्काल आरोपियों को गिरफ्तार करने निर्देश दिए। इसके बाद थाना प्रभारी कोनी गोपाल सतपथी के नेतृत्व में टीम गठित कर अरोपीगण की पतासाजी की जा रही थी। घटना के बाद से दोनों आरोपी फरार थे आज 17.05.2024 को दोनो आरोपीगण को मुखबिर की सूचना पर ग्राम बिरकोना रोड से घेराबंदी कर पकड़ा गया और गिरप्तार कर ज्यूडीसियल रिमांड पर जेल भेजा गया है।
नाम आरोपीगण
1.  शिवा सिंह ठाकुर पिता मुन्ना सिंह ठाकुर उम्र 30 वर्ष निवासी ग्राम पौसरा बजरंग चौक थाना कोनी जिला बिलासपुर
2.  आकाश सिंह ठाकुर उर्फ छोटू उर्फ रविशंकर ठाकुर पिता चितेश्वर सिंह ठाकुर उम्र 23 वर्ष निवासी ग्राम पौसरा बजरंग चौक थाना कोनी जिला बिलासपुर
मनोज राज / योगेश विश्वकर्मा