बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपनी पहचान बना चुकी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आज 18 जुलाई को अपना 42वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास दिन पर उनके फैंस, दोस्त और सेलेब्स सोशल मीडिया पर पोस्ट कर उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं।

वहीं, एक्ट्रेस के हसबैंड सिंगर निक जोनस ने भी किलर तस्वीरें पोस्ट कर अपनी वाइफ को जन्मदिन की बधाई दी है। इसके साथ ही निक ने एक खास नोट भी लिखा है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। सिंगर के इस पोस्ट पर यूजर्स ने भी अपने रिएक्शन दिए है

निक ने शेयर की रोमांटिक तस्वीरें
निक जोनस अक्सर देसी गर्ल के साथ रोमांटिक फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने अनंत-राधिका की शादी में जाते हुए प्रियंका के साथ कार का एक वीडियो शेयर किया था। अब उन्होंने ग्लोबल आइकॉन को उनका बर्थडे खास अंदाज में विश किया है।

हॉलीवुड सिंगर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर प्रियंका चोपड़ा की चार किलर तस्वीरें शेयर की हैं। पहली फोटो में वह पूल के अंदर अपनी अदाएं दिखाती हुई नजर आ रही हैं।

दूसरी फोटो में कपल एक दूसरे को किस कर रहा है। तीसरी तस्वीर में एक्ट्रेस बैंच पर बैठकर ग्रीन ड्रेस में पोज देती नजर आ रही हैं और लास्ट फोटो में निक-प्रियंका बीच के पास पोज दे रहे हैं।

फैंस ने दिया पोस्ट पर रिएक्शन

निक के इस पोस्ट पर उनके फैंस ने भी अपना रिएक्शन दिया है। एक यूजर ने लिखा कि इस वजह से आप नेशनल जीजू हो। दूसरे ने लिखा कि आप बहुत भाग्यशाली आदमी हैं जीजू। वह सबसे अच्छी हैं। वहीं, तीसरे ने लिखा कि सबसे लकी लड़का और सबसे भाग्यशाली लड़की। जन्मदिन मुबारक हो।