*प्राण प्रण से सेवा करने के बाद सहयोग नही मिले तो पीड़ा तो होती है*

*डॉ नरोत्तम मिश्रा का ग्रामीण क्षेत्रो में  भी तूफानी  चुनाव प्रचार ,भाजपामय  हुआ पूरा दतिया*

*मंगलवार को डॉ मिश्रा ने ग्राम नंदपुर,ग्राम सेपुरा,बामरोल,रैपुरा सहित अन्य गाँवो में किया जनसंपर्क, ली नुक्क्ड़ सभाएँ*

 


*दतिया। भाजपा प्रत्याशी व गृह मंत्री  डॉ नरोत्तम मिश्रा को मिल रहे जनसमर्थन ने कांग्रेस कि उम्मीदों को जमीन पर ला दिया है। अब कांग्रेसियो में  वह उत्साह नही दिख रहा है जो शुरू में दिख रहा था। डॉ मिश्रा के तूफानी चुनाव प्रचार ने पूरा दतिया भाजपा मय कर दिया है। मंगलवार को भी डॉ मिश्रा ने ग्राम नंदपुर सहित कई गाँवो में जनसंपर्क कर  नुक्क्ड़ साभाओ को संबोधित किया। डॉ मिश्रा ने साभाओ में  कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस को गाँव ,गरीब व महिला सम्मान से कभी  कई लेना देना नही रहा है। आज आप सम्मान से जी रहे है लेकिन अगर आप ने गलती से भी कांग्रेस को जिता दिया तो वह तो जीत जाएंगे लेकिन आप खुद हार जाओगे।*

डॉ मिश्रा आज सबसे पहले  ग्राम नंदपुर पॅहुचे। उसके बाद उन्होंने ग्राम सेपुरा व बाम रोल पॅहुच कर जनसंपर्क किया व नुक्क्ड़ सभाएँ ली।  इन गाँवो में पहुँचते ही  डॉ मिश्रा का भव्य स्वागत किया गया।  पुष्प वर्षा के बीच ग्राम वासियों ने आतिशबाजी कर डॉ मिश्रा जिंदाबाद के नारे से क्षेत्र गुंजा दिया। डॉ मिश्रा भी सभी से आत्मीयता से मिले औऱ त्यौहार की सुभकामनाएं देते हुए भाजपा कि जनकल्याण कारी योजनाओं को लेकर उनसे सीधा संवाद किया।
डॉ मिश्रा ने नुक्कड़ साभाओ को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस एक ऐसी पार्टी है जो सेवा नही सत्ता के लिए राजनीति करती है। उसने कभी भी गाँव,गरीब व महिला सम्मान के लिए काम नही किया। उल्टे वह सत्ता में आते ही गरीब,किसान,महिला सम्मान कि योजनाए बंद कर देती है।
डॉ मिश्रा ने कहा क़ि आश्चर्य यह है कि यह बातें आप को भी पता है। कांग्रेस का  चरित्र भी आपको पता है लेकिन इसके बाद भी आप उनके झूठ के मायाजाल में फंस जाते हो।बार बार यही गलती दोहराते भी हो लेकिन याद रखना इस बार यह गलती की तो  हो सकता है कांग्रेस  जीत जाए लेकिन आप खुद हार जाओगे।इसलिए यह गलती भूल से भी नही करनी है।
डॉ मिश्रा ने कहा कि किसी गाँव मे मुझे कम वोट मिलते है किसी गाँव मे ज्यादा। लेकिन मेने कभी विकास में भेदभाव नही किया। जिस गाँव से में हारा वहां भी मेने उतने ही काम कराए जैसे अन्य गाँवो में कराए।
डॉ मिश्रा ने कहा कि पूरे समय प्राण प्रण से आपकी सेवा में जुटे रहने के बाद आपके लिए जान की बाजी तक लगाने के बाद  जब आपका वोट भ्रम में पड़कर गलत जगह जाता है तो पीड़ा तो होती है। आप  जानते है, कोरोना काल जब अपनो तक ने साथ छोड़ दिया था तब भी में अपने परिवार के साथ अस्पताल में आपके साथ खड़ा रहता था।यही पास के गाँव कोटरा में जब बाढ़ आई थी और 9 लोग उसमे फंस गए थे और उनके अपने उन्हें छोड़कर भाग गए थे तब जान कि बाजी लगाकर मे बचाने गया था। आप ही बताओ कि आप तकलीफ में रहे हो और में साथ नही खड़ा हुआ हूँ।
आप जनता जनार्दन हो। आपका फैसला आपकी मर्जी पर है लेकिन जब सेवा में हम प्राण प्रण लगाते है और आपका आशीर्वाद नही मिलता है तो तकलीफ तो होती है।उम्मीद है इस बार आप लोग कांग्रेस के मायाजाल में नही फंसेंगे और कमल के फूल का बटन ही  दबाएंगे।आपका एक वोट ही दतिया का भविष्य तय करेगा।

*.... तब कांग्रेसियो को डर नही लगता था*

डॉ मिश्रा ने कहा कि कांग्रेसियो के पास आज विकास के नाम पर बताने को कुछ नही है।इसलिए मुझे गाली देकर व भय का भ्रम फैलाकर वोट  मांगते है। जब से में यहां आया हूँ कांग्रेसियो को डर लगने लगा है। दतिया में जब डाकू घूमते थे। दिन दहाड़े गैंगवार में आधा दर्जन लोग मार दिए जाते थे ,अमीनो बाई,बड्डे रावत,राजू कुशवाह कि दिन दहाड़े हत्या कर दी जाती थी। दतिया में गुंडे बदमाशो का राज था तब इन कांग्रेसियो को डर नही लगता था। अब में आ गया हूं,चारो और शांति है तब इन्हें डर लग रहा है। दरअसल इन्हें डर इसलिए लग रहा है क्योंकि इनकी दुकाने बंद हो गयी है ,इनकी दलाली बंद हो गयी है।

*किया सीधा संवाद*

डॉ मिश्रा ने भाजपा सरकार कि जनकल्याण कारी योजनाओं को लेकर ग्राम वासियो से सीधा संवाद भी किया। उन्होंने लाडली बहना, आवास योजना,450 रुपए में गैस सिलेंडर  योजना सहित अन्य योजनाओं कि जानकारी ग्राम वासियों से ली।

 

न्यूज़ सोर्स : Remember, if Congress wins, you yourself will lose: Dr. Narottam Mishra