सागर तहसीलदार की सक्रियता से मामला सुलझने की कगार पर पहुंचा

भोपाल:– मध्यप्रदेश के सागर में छोटी तकिया मस्जिद कटरा बाजार की नवीन कमेटी को चार्ज न मिलने से कई माहों से नवीन कमेटी के लोग यहां-वहां चक्कर लगाकर परेशान हो रहे थे, उन्हे पूर्व अध्यक्ष गुलाम रंगरेज द्वारा चार्ज नहीं दिया जा रहा था। जिसको लेकर कई बार प्रशासन के अधिकारियों ने भी पूर्व अध्यक्ष गुलाम रंगरेज पर अर्थदंड जैसी कार्रवाई भी की लेकिन पूर्व अध्यक्ष ने अर्थदंड भी नहीं भरा और शासन के कई आदेशों की अव्हेलना करता रहा था जबकि नवीन कमेटी का गठन मप्र वक्फ बोर्ड द्वारा किया गया था।
नवीन कमेटी के पदाधिकारियों ने सागर एसडीएम विजय डेहरिया का आभार माना है और कहा है कि एसडीएम के प्रयासों से ही कार्य इतने आगे तक पहुंच सका है।

अब सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार अनुसार सागर तहसीलदार ने अपनी सक्रियता दिखाते हुए नई कमेटी को चार्ज दिलाने के लिए आरआई को कहा है कि वह पूरी जानकारी बनाकर एवं पूर्व अध्यक्ष को तहसीलदार न्यायालय में पेश होने नोटिस जारी करें। मिली जानकारी के अनुसार पिछले बार आरआई के नेतृत्व के टीम नवीन कमेटी को चार्ज दिलाने पहुंची थी तो पूर्व अध्यक्ष द्वारा किराएदारों के माध्यम से माहौल खराब करने की की कोशिश की थी।

न्यूज़ सोर्स : Sagar's Chhoti Takiya Masjid new committee will soon get charge