जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ स्टारर फिल्म वेदा को कुछ वक्त पहले ही थिएटर्स में रिलीज किया गया था. वेदा को मिले-जुले  रिव्यू मिले थे, लेकिन इसके बाद भी फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई और मुंह के बल गिर गई थी. हालांकि अब जॉन और शरवरी की यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है. चलिए जानते हैं कि इसे आप कब और कहां देख सकते हैं. 

कब और कहां रिलीज होगी वेदा

असल जिंदगी के लोगों की कहानी पर आधारित यह फिल्म 15 अगस्त को श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की स्त्री 2 और अक्षय कुमार की फिल्म खेल-खेल में के साथ रिलीज हुई थी. अक्षय की खेल-खेल में कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही है, वहीं स्त्री 2 छप्परफाड़ कमाई कर रही है. लेकिन वेदा का हाल काफी बुरा है. हालांकि फिर भी थिएटर्स में रिलीज होने के आठ हफ्ते के बाद फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो सकती है. रिपोर्ट्स की मानें तो वेदा का प्रीमियर जी5 पर अक्टूबर के दूसरे हफ्ते में हो सकता है. हालांकि अभी इसके ओटीटी रिलीज की तारीख कन्फर्म नहीं है. 

कैसी है वेदा की कहानी

इस फिल्म की कहानी ऊंची और नीची जाति पर आधारित है. भले ही देश को आजाद हुए 78 साल हो गए हैं, लेकिन जाति की कालिख आज भी यहां से मिटी नहीं है और अक्सर उभरकर सामने आती रहती है. मैं ऊंची जाति और तुम नीची जाति वाले हिसाब पर आधारित यह फिल्म वेदा बेरवा (शरवरी) की कहानी है. जो कि नीची जाति की है और वह खुले आसमान में सांस लेना चाहती है, लेकिन उसको दबाने की कोशिश की जाती है. फिल्म में जॉन मेजर की भूमिका में है, लेकिन किसी वजह से उनकी नौकरी चली जाती है. 

वेदा स्टारकास्ट

वेदा के स्टारकास्ट की बात करें तो फिल्म में जॉन अब्राहम, शार्वारी वाघ, अभिषेक बनर्जी और आशीष विधार्थी अहम किरदार में हैं. वेदा को निखिल आडवाणी ने डायरेक्ट किया है. जॉन ने फिल्म में एक्शन बड़े बेहतरीन अंदाज में किया है और वह कहीं-कहीं पर इमोशनल भी करते नजर आएंगे. फिल्म में अभिषेक बनर्जी का भी बेहतरीन अंदाज देखने को मिलने वाला और स्त्री 2 व वेदा में आप उनके दो अलग-अलग रूप देखकर चौंक जाएंगे.