DELHI-NCR में बारिश का दौर थमता नहीं दिख रहा। गुरुवार तड़के कई इलाकों में जमकर बरसात हुई, जिससे आम जनजीवन प्रभावित नजर आया। दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में जलजमाव की खबरें सामने आई हैं। कहीं सड़क पर पेड़ गिरे नजर आए तो कहीं जलभराव से रोड पर निकले लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ा। ऐसे में दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने कई जगह सड़कों पर पानी रुकने को लेकर अपडेट दिए हैं। सबसे ज्यादा मुश्किल उनके लिए है जो ऑफिस या दूसरे काम के लिए घर से निकलने की तैयारी कर रहे। ट्रैफिक पुलिस ने कई इलाकों में जाम लगने की संभावना जताई है। ऐसे में अगर आप भी घर से बाहर जा रहे हैं तो इन रूट्स से बचकर निकलें। जानिए ट्रैफिक अपडेट।

जानिए कहां-कहां लग सकता है जाम
दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने कई इलाकों में जलभराव की सूचना दी है। इस दौरान किन रास्तों पर ट्रैफिक प्रभावित रहेगा, कहां जाम के हालात हो सकते हैं इसे लेकर ट्रैफिक पुलिस ने एक्स पर जानकारी मुहैया कराई है। इसके मुताबिक, जीजीआर फ्लाईओवर के नीचे एपीएस कॉलोनी के पास जलभराव और दो बसों के खराब होने के कारण, एनएसजी लाइट से वसंत विहार और धौला कुआं की ओर यातायात प्रभावित रहेगा। ऐसे में यात्रियों को सलाह दी जाती है कि वे अपनी यात्रा की योजना उसी के अनुसार बनाएं।

धौला कुआं फ्लाईओवर के नीचे रिंग रोड के पास जलभराव
जीजीआर/पीडीआर अंडरपास और धौला कुआं फ्लाईओवर के नीचे रिंग रोड के पास जलभराव के कारण रिंग रोड, वंदे मातरम मार्ग और एनएच 48 पर यातायात प्रभावित रहेगा। अगर आप भी इस रूट पर जाने की योजना बना रहे तो प्लान बदल सकते हैं। कोई दूसरा रूट अपना सकते हैं।