भोपाल। नगर निगम वार्ड 62 के बीजेपी पार्षद राजेश चौकसे निगम प्रशासन पर ग्रीन रिसोर्स कंपनी की बकाया राशि 4 करोड़ 78 लाख के भुगतान का दबाव बना रहा है। इसके चलते पार्षद चौकसे ने ठेकेदारों के साथ मिलकर शुक्रवार को निगमायुक्त हरेंद्र नारायन के कक्ष के सामने जमीन पर बैठकर धरना प्रदर्शन किया।

पार्षद चौकसे ने बताया कि कंपनी ठेकेदारों का भुगतान नहीं कर रही है। इसके चलते कई ठेकेदार परेशान हैं। उनकी भी छह महीने से मशीनें आदमपुर छावनी में कचरा प्रोसेसिंग में लगी हुई हैं। चौकसे को कंपनी से 42 लाख रुपये लेने हैं, लेकिन कंपनी भुगतान नहीं कर रही । इसका ठीकरा पार्षद चौकसे ने निगम प्रशासन पर फोड़ रहे हैं । चौकसे का कहना है कि निगमायुक्त मनमर्जी कर रहे हैं। उनकी मनमर्जी नहीं चलने दी जाएगी । उधर निगमायुक्त का कहना है कि पार्षद निगम पर कंपनी के भुगतान का दबाव बना रहा है। जबकि निगम कंपनी का पूरा पेमेंट कर चुका है।


ठेकेदारों को कंपनी से अपना पेमेंट लेना चाहिए, वह बेवजह यहां आकर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। निगम का ग्रीन रिसोर्स कंपनी से 31 मई को टेंडर खत्म हो गया था। अब निगम के कर्मचारी आदमपुर छावनी में कचरा प्रोसेसिंग का काम कर रहा है।

न्यूज़ सोर्स : The company did not pay the contractor, the councilor is putting pressure on the corporation