चंडीगढ़। हरियाणा विधानसभा चुनाव के मद्देनजर उम्मीदवारों के नाम पर मुहर लगाने के लिए गुरुवार शाम को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में और पीएम मोदी की मौजूदगी में केंद्रीय चुनाव समिति की महत्वपूर्ण बैठक से पहले जेपी नड्डा के घर पर हरियाणा बीजेपी कोर ग्रुप के नेताओं की अहम बैठक शुरु हुई। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह इस बैठक में हरियाणा प्रदेश बीजेपी कोर ग्रुप के नेताओं के साथ उम्मीदवारों के नाम पर विचार मंथन कर रहे हैं।
बैठक में राष्ट्रीय संगठन महासचिव बीएल संतोष, केंद्रीय मंत्री एवं प्रदेश चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान, हरियाणा के प्रदेश चुनाव सह-प्रभारी बिप्लब कुमार देब, सीएम नायब सिंह सैनी, हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बडौली, केंद्रीय मंत्री एवं हरियाणा के पूर्व सीएम मनोहर लाल खट्टर, केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह और कृष्णपाल गुर्जर सहित प्रदेश से जुड़े कई नेता भी मौजूद हैं। जेपी नड्डा के घर पर बैठक से पहले गुरुवार को सुबह हरियाणा के प्रदेश चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान के घर पर भी हरियाणा बीजेपी नेताओं की बैठक हुई थी।
बता दें कि जेपी नड्डा के आवास पर चल रही बैठक में सीटवाइज उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा कर एक अंतिम पैनल तैयार किया जाएगा। अंतिम मंजूरी के लिए आज शाम को होने वाली पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में रखा जाएगा। बता दें कि हरियाणा में 90 सीटों पर एक अक्टूबर को चुनाव होना है। वोटों की गिनती चार अक्टूबर को होगी । हरियाणा विधानसभा का कार्यकाल तीन नवंबर 2024 को पूरा हो रहा है।