उप मुख्यमंत्री श्री देवड़ा ने किया सिग्मा हॉस्पिटल का उदघाटन

भोपाल / उप मुख्यमंत्री श्री जगदीश देवड़ा ने भोपाल अयोध्या बायपास स्थित सिग्मा हॉस्पिटल के उदघाटन किया। उन्होंने कहा कि अस्पताल में अनाथ और असहाय रोगियों का नि:शुल्क उपचार किया जायेगा। यह अत्यन्त पुण्य का कार्य है। उन्होंने कहा कि समाज हित में यह अनुकरणीय पहल है। श्री देवड़ा ने अस्पताल प्रबंधक और चिकित्सकों को इस पहल के लिये शुभकामनाएँ और बधाई दी। उप मुख्यमंत्री ने कहा कि अस्पताल खुलने से इस क्षेत्र के लोगों के उपचार के लिये सुगम और अच्छी चिकित्सा प्राप्त होगी।

पिछड़ा वर्ग राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) श्रीमती कृष्णा गौर ने कहा कि अस्पताल में मरीजों को बेहतर से बेहतर सुविधाएँ प्रदान की जायेगी और यह अस्पताल समाज के लिये मिशाल बनेगा। श्रीमती गौर ने कहा कि हमारा लक्ष्य है कि समाज के हर वर्ग के लोगों को बेहतर चिकित्सा सुविधाएँ मिले, इसमें सिग्मा हास्पिटल का प्रमुख योगदान रहेगा।
अस्पताल प्रबंधक ने बताया कि अस्पताल में 100 बेड सहित सभी तरह की चिकित्सा सुविधाएँ उपलब्ध रहेंगी। उप मुख्यमंत्री श्री देवड़ा, राज्य मंत्री श्रीमती गौर ने अस्पताल परिसर में पौध-रोपण भी किया। इस मौके पर पूर्व मंत्री श्री कमल पटेल, गणमान्य नागरिक और चिकित्सक उपस्थित थे।

बी/संतोष मिश्रा
                                                                                                   

न्यूज़ सोर्स : There will be free treatment facility for orphans and helpless patients