खतरों से खेलने का समय आ गया है। रोमानिया में रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 14 में सभी कंटेस्टेंट्स खतरनाक स्टंट करके आगे बढ़ रहे हैं। अब तक तीन खिलाड़ियों के पत्ता साफ होने की खबरें हैं। अब इनमें से एक खिलाड़ी ने होस्ट रोहित शेट्टी के लिए एक पोस्ट किया है।

खतरों के खिलाड़ी 14 से एविक्ट होने वाली पहली कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे थीं। इसके बाद अदिति शर्मा एविक्ट हो गई थीं। इन दो मजबूत खिलाड़ियों के बाहर होने के बाद खबर आई थी कि एक और कंटेस्टेंट आउट हो चुका है। बिग बॉस के फैन पेज के मुताबिक, आशीष शर्मा तीसरे कंटेस्टेंट हैं, जो एविक्ट हो चुके हैं।

सेट से रोहित शेट्टी संग फोटोज वायरल

आशीष महरोत्रा के एलिमिनेशन की खबरों को अभी आधिकारिक नहीं किया गया है और ना ही एक्टर ने इस बारे में कोई हिंट दिया है। हालांकि, उन्होंने होस्ट के नाम एक पोस्ट शेयर किया है। अनुपमा में तोषू का किरदार निभाकर मशहूर हुए आशीष ने होस्ट को गले लगाते हुए तस्वीरें शेयर की हैं। साथ ही उन्होंने लंबा-चौड़ा नोट भी लिखा है।

होस्ट की तारीफ में बोले अनुपमा के तोषू

आशीष महरोत्रा ने कहा है कि वह हमेशा से रोहित शेट्टी के साथ काम करना चाहते थे और उनकी ये ख्वाहिश पूरी भी हुई। अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, "मैंने इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार के पोस्टर पर आपकी मौजूदगी देखी और मैं अपनी नजरें आपसे हटा नहीं पाया और प्रार्थना की कि काश मैं आपके साथ काम कर पाता और फिर मैंने आपके लिए और आपके सामने 6 महीने तक प्रदर्शन किया। आपसे बहुत प्यार और प्यार भरे कमेंट्स मिले।"

आशीष ने कहा, "फिर मुझे दोबारा मौका मिला। इस बार मैंने इसे अपने लिए संभव बनाया। मैंने खुद को छह साल बाद फिर से आपके साथ मंच साझा करने के लिए तैयार किया और हां मैंने फिर से आपका प्यार पाया। आप मेरे लिए खास हैं। मैं आपसे इसलिए प्यार करता हूं क्योंकि आप अपने हीरोज के साथ स्क्रीन पर जो कुछ भी पेश करते हैं, उससे पता चलता है कि एक इंसान के तौर पर आप कितने अद्भुत हैं। यह मेरा आपके साथ ऐसा कनेक्शन है जिसे मैं  जिंदगी बनाए रखना चाहता हूं।"