विकासपुरी थाना इलाके के इंदिरा कैंप में देर रात हुए झगड़े में कुछ लड़कों ने संजय नामक व्यक्ति की पहली बेरहमी से पिटाई की और बाद में चाकू मारकर हत्या कर दी. दोनो के बीच पहले से ही रंजिश चल रही थी. 

इंदिरा कैंप के निवासी संजय की हत्या
वहीं इस मामले में डीसीपी विचित्र वीर ने जानकारी देते हुए बताया कि 15 अक्टूबर की रात 10:45-11 बजे के बीच थाना विकासपुरी में एक व्यक्ति को चाकू मारने की घटना के बारे में पीसीआर कॉल प्राप्त हुई. घायल व्यक्ति को पीसीआर द्वारा अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. पूछताछ में पता चला कि मृतक का नाम संजय निवासी इंदिरा कैंप झुग्गी का रहने वाला है. वह एक कमर्शियल वाहन पर ड्राइवर का काम करता है.

दोस्त मनीष की भूमिका संदिग्ध, मौके से फरार
मामले की आगे की जांच में पता चला कि जब वह अपने दोस्त मनीष के साथ इलाके में घूम रहा था, तो उसका मोहल्ले के कुछ अन्य लोगों से झगड़ा हो गया था. उस झगड़े में उसे बुरी तरह पीटा गया और चाकू भी मारे गए, जबकि मनीष मौके से फरार हो गया. पीसीआर कॉल के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि स्थानीय सूचना के आधार पर हमने घटना में शामिल 6 लोगों को पकड़ा है. उनमें से कुछ उसी इलाके के हैं, जिनके साथ संजय और उसके दोस्तों का कुछ दिन पहले झगड़ा हुआ था. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.