मुरादाबाद-बुलंदशहर मार्ग पर सड़क किनारे बैठे एक गांव के मासूम समेत नौ लोगों को तेज रफ्तार के एक पिकअप ने रौंद दिया। जिसमें पांच लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई, जबकि पांच घायलों को रजपुरा सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

रजपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव पक्के की मढैया के ग्रामीण सुबह खेतों में घूमने के बाद गांव की ही निकट बुलंदशहर−मुरादाबाद को जोड़ने वाले अनूपशहर-संभल मार्ग पर बैठ गए थे।

सुबह−सुबह मौत बनकर सड़क पर दौड़ा कैंटर

घटना तकरीबन 6:30 बजे की है। संभल की तरफ से जा रहे तेज रफ्तार पिकअप ने उन्हें कुचल दिया। ग्रामीणों का दावा है कि पिकअप चालक ने गलत साइड जाकर टक्कर मारी है। हादसे में ओमपाल, पूरन सिंह, धारामल, जमना और लीलाधर की मृत्यु हो गई। सभी मृतक एक ही परिवार के हैं। हादसे के बाद वाहन भी एक पेड़ से टकरा गया। ग्रामीणों ने उसके चालक को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। वाहन अलीगढ़ का बताया जा रहा है। आक्रोशित ग्रामीणों को अधिकारियों ने आर्थिक मदद दिलाने का आश्वासन दिया है।

ये हुए घायल

इसके अलावा निरंजन पुत्र पन्नालाल और उनका छह माह का बेटा अवधेश, जमुना सिंह पुत्र भायसिंह और उनके छोटे भाई गंगा प्रसाद घायल हो गए। सभी घायलों को रजपुरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां से रेफर किया गया है। वहीं, मृतकों के शव फिलहाल रजपुरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में रखे हुए हैं। जहां ग्रामीण भी पहुंचे।

पांच की हालत गंभीर

रजपुरा के थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि हादसे में कुल पांच लोगों की मृत्यु हुई है, बाकी लोगों को गंभीर हालत में रेफर किया गया है।