कोई आम लड़की हो या फिर सिक्योरिटी से घिरीं अभिनेत्रियां, भीड़ का फायदा उठाकर कुछ लोग बद्तमीजी करने से बाज नहीं आते हैं। कई बार सेलिब्रिटीज इस हरकत से सहम जाती हैं और चुप्पी साध लेती हैं, लेकिन कुछ हैं जो सरेआम ऐसे लोगों को जवाब देती हैं। "Esha Deol" भी उन्हीं में से एक हैं। बात 2005 में रिलीज हुई "Dus' के प्रीमियर की है। फिल्म के प्रीमियर इवेंट में एक शख्स ने एशा देओल के साथ बद्तमीजी करने की कोशिश की और उन्हें गलत तरीके से छुआ। एक्ट्रेस ने बिना डरे उस शख्स को भीड़ से घसीटकर तमाचा जड़ा था। हाल ही में, उन्होंने 19 साल बाद पुराना इंसिडेंट याद किया है।

Esha Deol को शख्स ने किया गलत तरीके से छूने का प्रयास
"Esha Deol" ने दिए इंटरव्यू में प्रीमियर के दौरान का डरावना अनुभव शेयर किया है। एक्ट्रेस ने कहा, "जब मैं अंदर आई तो सभी कलाकार एक-एक करके अंदर आ रहे थे और मेरे आसपास कई बड़े और मजबूत बाउंसर भी थे। इसके बावजूद भीड़ में से एक आदमी ने मुझे गलत तरीके से छुआ।"

Esha Deol ने गुस्से में थप्पड़ मारा
"Esha Deol" ने बताया कि वह यूं तो शांत रहने वालों में से हैं और उन्हें जल्दी गुस्सा नहीं आता है, लेकिन इस हरकत ने उनका पारा चढ़ा दिया था। उन्होंने तुरंत उसका हाथ पकड़कर भीड़ से बाहर किया और जोरदार तमाचा मारा। बकौल Esha, "मेरे साथ कुछ हुआ और मैंने उस आदमी का हाथ पकड़ा और उसे भीड़ से बाहर ले जाकर थप्पड़ मार दिया।" उन्होंने यह भी कहा कि आदमी मजबूत हैं, इसका मतलब यह नहीं कि वह इसका फायदा उठा सकते हैं। उन्होंने अन्य महिलाओं से भी ऐसी हरकत पर तुरंत रिएक्शन देने की सलाह दी।