दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच द्वारा गिरफ्तार की गई काजल खत्री को रिमांड पर लिया जाएगा। काजल खत्री गोगी गिरोह के बदमाश कपिल मान की पत्नी है। फिलहाल काजल का पति कपिल मान कई मामलों में जेल में बंद है। वहीं, पुलिस ने काजल खत्री पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा था। अब जाकर पुलिस को सफलता मिली है।

काजल खत्री को लिया गया रिमांड पर
एयरलाइंस कर्मी सूरज मान की हत्या की योजना बनाने वाली लेडी डान काजल खत्री को सेक्टर-39 कोतवाली पुलिस ने रिमांड पर लिया गया है। हत्या के पीछे की मास्टरमाइंड कपिल मान की प्रेमिका काजल खत्री ही बताई जा रही थी। काजल मोबाइल एप के जरिए जेल में बंद कपिल और शूटरों के बीच संवाद स्थापित करवाती थी। उसने ही शूटरों को पैसे मुहैया कराए थे।

पति के गैंग का संचालन करने का रहस्य
बदमाश कपिल के जेल में रहने से उसका पूरा गैंग काजल की संचालित आपरेट कर रही थी। सूरज मान को गोली मारने वाला तीसरा शूटर पुलिस के लिए अभी पहेली है। तीसरा शूटर लारेंस बिश्नोई गैंग का गुर्गा बताया गया है। मामले में दो शूटर समेत पांच आरोपितों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है।

सूरज मान की हत्या के पीछे का सच
नोएडा के सेक्टर 104 में एक एयरलाइंस के क्रू मेंबर सूरज मान की गोलियां मारकर हत्या की गई थी। इस मामले में वांछित गोगी गिरोह के बदमाश कपिल मान की पत्नी काजल खत्री भी काफी समय से फरार चल रही थी। अब दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। इसी साल जनवरी में जिम से निकल कर कार में बैठने के दौरान पहले से घात लगाकर खड़े तीन बदमाशों ने सूरज मान पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर उसको मौत के घाट उतार दिया था। वारदात को गैंगवार में अंजाम दिया गया था। वारदात में शामिल कुछ बदमाशों को पुलिस पहले गिरफ्तार कर चुकी है।

काजल खत्री पर 25 हजार रुपये का इनाम
कपिल मान की पत्नी काजल खत्री की गिरफ्तारी पर यूपी पुलिस से 25 हजार का इनाम था। कपिल मान कई मामलों में पहले से जेल में बंद है। डीसीपी क्राइम ब्रांच सतीश कुमार के मुताबिक, काजल खत्री सोनीपत के कुंडली में टीडीआई सिटी में रहती है। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई-गोगी गिरोह का नीरज बवाना और खेड़ा खुर्द के रहने वाले कपिल मान उर्फ कल्लू के बीच कई वर्षों वर्चस्व को लेकर झगड़ा चल रहा है। उसी के परिणाम स्वरूप इस हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया। नोएडा के सेक्टर 39 थाने में मामला दर्ज है।