दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने रविवार को बड़ा ऐलान किया. उन्होंने कहा कि वो 2 दिन बाद इस्तीफा दे देंगे. इसी के बाद दिल्ली सरकार में मंत्री और आप नेता सौरभ भारद्वाज ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की. सौरभ भारद्वाज ने कहा, कल दिल्ली का जो घटनाक्रम हुआ उसे देखकर पूरा विश्व सकते में है. दिल्ली और पूरे देश में इसकी बात हो रही है और गली-गली में चर्चा हो रही है कि ऐसा पहली बार हुआ है कि कोई मौजूदा मुख्यमंत्री बेल पाकर इस्तीफा देकर कह रहा है कि जनता के बीच जाएगा.

सौरभ भारद्वाज ने आगे कहा, दिल्ली के लोगों के बीच इतनी उत्सुकता है कि आज ही चुनाव हो जाएं और जनता दोबारा अरविंद केजरीवाल को मुख्यमंत्री चुन लें, लोग कह रहे हैं कि अच्छा हुआ जो मुख्यमंत्री ने जेल में इस्तीफा नहीं दिया. सौरभ भारद्वाज ने BJP पर हमला करते हुए कहा, लोगों में BJP को लेकर जबरदस्त नाराजगी है.

AAP नेता ने कहा, लोग कह रहे हैं कि ऐसा तो सतयुग में हुआ था, जब भगवान राम 14 वर्षों के लिए वनवास पर गए थे. उन्होंने आगे कहा, अरविंद केजरीवाल भगवान राम नहीं है, उनकी भगवान राम से कोई तुलना नहीं है, वो तो भगवान राम के भक्त हनुमान के भक्त हैं, लेकिन अरविंद केजरीवाल ने मर्यादा के लिए कुर्सी छोड़ी हैं.