शहरों में बढ़ती आबादी के बीच सार्वजनिक यातायात से सफर करना भी मुश्किल होता चला गया है। ऊपर से लोगों की मनमानी और गुंडागर्दी से लोगों का बुरा हाल है। दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में 29 अगस्त को ऐसा ही एक मामला सामने आया। यहां IMT मानेसर क्षेत्र में टैंपो चालक ने यात्रियों से ज्यादा किराया मांगा, जिस पर यात्रियों ने आपत्ति जताई और विरोध किया। यही विरोध दो यात्रियों को भारी पड़ गया।

दरअसल मानेसर में अलियर टैंपो स्टैंड पर कुछ टैंपो चालकों ने सोनीपत के निवासी अमन और उसके दोस्त चिराग को बुरी तर से पीट दिया। अमन यहां पर सुबरोज कंपनी में काम करता है। वह शाम को कंपनी से घर जाने के लिए सेक्टर-8 के अलियर टैंपो स्टैंड गया। उसके साथ उसका दोस्त चिराग भी था। दोनों जिस टैंपो में बैठे, उसने 50 रुपये किराया लेने की बात कही, जबकि आमतौर पर 40 रुपये ही किराया लगता है। टैंपो चालक द्वारा ज्यादा किराया लेने की बात कहने पर दोनों ने टैंपो से उतारने को कहा। इसके बाद गुस्साए टैंपो ड्राइवर ने उनसे काश मारपीट की। इस बीच दो-ती और टैंपो ड्राइवर वहां पहुंच गए और उन्होंने भी अमन और चिराग को मारना शुरू कर दिया। अमन का कहना है कि कुलदीप नाम के एक टैंपो ड्राइवर ने उन्हें डंडे से पीटा।

सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंची और घायल अमन को मानेसर ESIC अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद अमन को गुरुग्राम के सेक्टर-10 स्थित अस्पताल में रेफर कर दिया गया। अमन ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है कि उसका मोबाइल टूट गया है और उसकी जेब में रखे 8 हजार रुपये भी गायब हैं। अमन की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।