साल 2024 में रिलीज हुई कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर गदर काटा। इस लिस्ट में नाग अश्विन के निर्देशन में बनी कल्कि 2898 एडी भी शामिल रही। प्रभास, अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म को लोगों ने काफी प्यार दिया। ये मूवी फिलहाल अब सबसे ज्यादा कमाई करने फिल्म बन चुकी है।

वहीं, अब प्रभास और कल्कि के फैंस इसके दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में अब इस मूवी की निर्माता स्वप्ना दत्त और प्रियंका दत्त ने यह खुलासा कर दिया है कि फिल्म का सीक्वल कब फ्लोर पर आने वाला है।

कितना करना होगा सीक्वल का इंतजार

दरअसल, रिपोर्ट के अनुसार, मॉस्को इंटरनेशनल फिल्म वीक के दौरान प्रियंका दत्त और स्वप्ना दत्त ने इस बारे में खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि इसके सीक्वल की शूटिंग लगभग पांच-छह महीनों यानी अगले साल जनवरी-फरवरी तक शुरू हो सकती है। एक बार जब यह शुरू हो जाएगा, तो हम इसके बारे में और बात कर पाएंगे।

वहीं, स्वप्ना ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि इस बार घबराहट से कहीं ज्यादा उत्साह है। मुझे लगता है कि अब बहुत ज्यादा प्लानिंग करनी होगी। हमने पार्ट वन के लिए जो भी किया, हम सब नाग अश्विन के नजरिए से ही चल रहे थे। अक्सर ऐसा होता है कि जब तक आप वास्तव में विज़ुअल नहीं देखते, तब तक आपको ज्यादातर चीजें समझ में नहीं आतीं।

इसके आगे उन्होंने कहा कि अब जब हमने उनके (नाग) द्वारा किए गए सभी काम देख लिए हैं और समझ लिया है कि दर्शकों ने इसे किस तरह से लिया है, तो हम पार्ट टू को बिल्कुल अलग ऊर्जा के साथ बनाने जा रहे हैं।

बता दें कि कल्कि ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर रिपोर्ट के अनुसार, ग्रास 700 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है।