बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं. लेकिन हाल ही में एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छा गए हैं. दरअसल, कार्तिक ने इसी साल जून में मुंबई के जुहू में एक आलीशान अपार्टमेंट खरीदा था. उन्होंने इस अपार्टमेंट 17 से 18 करोड़ में खरीदा था, जिसको अब एक्टर ने लाखों रुपये के किराए पर चढ़ा दिया है. यानी फिल्मों के साथ-साथ एक्टर अब इस फ्लैट से भी मोटी रकम वसूलने वाले हैं. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार्तिक आर्यन ने मुंबई में अपना आलीशान अपार्टमेंट 4.5 लाख रुपये प्रति महीने किराए पर दिया है. कार्तिक ने इसी साल जून 2024 में सिद्धिविनायक प्रसीडेंसी को-ऑपरेटिव हाउसिंग में अपनी मां माला तिवारी के साथ मिलकर इस घर को 17.5 करोड़ रुपये में खरीदा था. कार्तिक ने 42,500 रुपये स्टैम्प ड्यूटी के साथ एक नया अपार्टमेंट रजिस्टर करवाया है. करीब 18 करोड़ रुपये की कीमत वाला ये अपार्टमेंट 1912 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है. 

कार्तिक आर्यन ने करोड़ों में खरीदा था ये फ्लैट 

इस फ्लैट को लेते समय उन्हें 1.05 करोड़ रुपये की स्टैंप ड्यूटी भी चुकानी पड़ी थी और इसके साथ ही 30 हजार रुपये की रजिस्ट्रेशन फीस भी दी थी. कार्तिक आर्यन ने इस अपार्टमेंट के साथ दो पार्किंग स्पेस भी खरीदे थे. कहा जाता है कि साल 2023 में उनके माता-पिता ने इसी हाउसिंग प्रोजेक्ट में 8वीं मंजिल पर एक फ्लोर करीब 16.5 करोड़ में खरीदा था. ये जगह जुहू में है, जहां कई स्टार्स रहते हैं. जावेद अख्तर ने भी हाल ही में यहां एक अपार्टमेंट खरीदा है. यहां से समंदर का खूबसूरत नज़ारा देखने को मिलता है, जो सभी को बहुत पसंद आता है. 

अपने करिएदार से इतना किराया वसूलेंगे कार्तिक 

बाकी स्टार्स की तरह ही कार्तिक ने भी अपनी कड़ी मेहनत से इस अपार्टमेंट को खरीदा है, जिसको कार्तिक ने अब लगभग 4.5 लाख रुपये प्रति महीना किराए पर दिया है. वहीं, अगर कार्तिक के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनको बॉलीवुड का राइजिंग सुपरस्टार कहा जाता है. उन्होंने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं, जिनमें 'सोनू के टीटू की स्वीटी', 'प्यार का पंचनामा' और 'भूल भुलैया 2' शामिल है. उनको आखिरी बार 'चंदू चैम्पियन' में देखा गया था, जिसके बाद अब वो जल्द ही 'भूल भुलैया 3' में नजर आएंगे. जो दीवाली पर रिलीज होने वाली है.