बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस में नजर आ चुकीं रिमी सेन ने कार कंपनी पर 50 करोड़ रुपये का मुकदमा ठोका है. उन्होंने  अपनी लग्जरी एसयूवी में आने वाली दिक्कतों से परेशान होकर ये कदम उठाया है. एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी कार लैंड रोवर में कई परेशानियां आ रही हैं. कई बार वह शिकायत भी दे चुकी हैं. इसके बाद भी समस्या का समाधान नहीं निकला है. ऐसे में वह मेंटली भी परेशान हो चुकी हैं. उन्होंने लीगल एक्शन लेते हुए 50 करोड़ रुपये का मुकदमा दायर किया है.

रिमी सेन ने ये कार 2020 में 92 लाख रुपये की खरीदी थी. एक्ट्रेस का दावा है कि गाड़ी में सनरूफ, स्क्रीन और रिय-एंड कैमरा के साथ साथ साउंड सिस्टम में तकलीकी खराबी आई है. उनका कहना है कि कोविड की वजह से पहले उन्होंने इस कार का इस्तेमाल नहीं किया. अब जब कर रही हैं तो कई तरह की दिक्कतें हो रही हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस ने लैंड रोवर कार सतीश मोटर्स प्राइवेट लिमिटेड से खरीदी है जो कि जगुआर लैंड रोवर के डीलर हैं. एक्ट्रेस ने शिकायत में बताया कि उनकी गाड़ी 25 अगस्त को रियर-एंड कैमरा खराब होने की वजह से खंभे से ठुक गई. जब उन्होंने डीलर से शिकायत की तो उन्होंने सबूत मांगे. जबकि इसके साथ साथ कई तरह की तकनीकी खराबी भी वह फेस कर रही हैं.

रिमी सेन ने नोटिस में कहा है कि डीलर की सर्विसे और मेंटनेंस के साथ साथ कार मैन्युफेक्चरिंग में भी कई तरह की खामिया है. कई बार वह गाड़ी को रिप्येर के लिए भेज चुकी हैं मगर दिक्कतें जस की तस बनी हैं. ऐसे में उन्होंने शारीरिक रूप से जो दिक्कतें हुईं वो अलग, मगर वह मानसिक रूप से भी परेशान रही हैं. ऐसे में वह 50 करोड़ रुपये की मुआवजे की मांग करती हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने 10 लाख रुपये की अतिरिक्त राशि की भी मांग की है जो उनके कानूनी प्रक्रिया में खर्च होने वाले हैं.