सलवार-सूट पहनना हम सभी पसंद करते हैं। इसमें आपको रेडीमेड से लेकर फैब्रिक खरीदकर खुद भी सिलवाना पसंद करते हैं। ऐसे में फैशन के बदलते दौर में हम डिजाइनर के बनाए हुए कपड़ों को री-क्रिएट ज्यादा करने लगे हैं। बात अगर स्टाइलिश सूट लुक की करें तो इसके लिए नेकलाइन सही चुनना सबसे ज्यादा जरूरी होता है।
नेकलाइन के डिजाइन को चुनने के लिए बॉडी टाइप को समझना भी बेहतर होता है। तो आइये देखते हैं सलवार-सूट की नेकलाइन के कुछ बेहतरीन डिजाइन। साथ ही, बताएंगे इन सलवार-सूट लुक को खास बनाने के आसान टिप्स-

वी-नेक लाइन सूट

वी-नेकलाइन डिजाइन लगभग हर तरह की बॉडी टाइप पर बेस्ट लुक देने का काम करता है। इसमें आप कॉलर स्टाइल नेकलाइन डिजाइन को भी बनवा सकती हैं। वहीं नेकलाइन को स्टाइलिश और फैंसी लुक देने के लिए गोटा-पट्टी लेस की मदद ले सकती हैं। लेस में आपको फ्लोरल डिजाइन और मिरर वर्क डिजाइन देखने को मिल जाएंगी।

अंगरखा नेकलाइन सूट

अंगरखा डिजाइन मुगलों के जमाने से पहनना पसंद किया जा रहा है। वहीं यह डिजाइन स्ट्रैट से लेकर कलीदार सूट की नेकलाइन पर भी बनवाया जा सकता है। इसके साथ सबसे ज्यादा चूड़ीदार पाजामी को पहना जाता है। आप चाहें तो अंगरखा डिजाइन नेक लाइन में डोरियों को स्टाइलिश लुक देने के लिए इसमें लटकन भी लगवा सकती हैं। वहीं एक से ज्यादा डोरियां या लूप भी लगवा सकती हैं।

की-होल नेकलाइन सूट

की-होल नेकलाइन वैसे तो काफी सिंपल नेक डिजाइन है, लेकिन इसे स्टाइलिश लुक देने के लिए आप नेकलाइन में फैंसी बटन भी लगवा सकती हैं। फैंसी बटन की जगह आप नेकलाइन को कम्प्लीट करने के लिए डोरी भी लगा सकती हैं। आप चाहें तो नेक के की-होल डिजाइन को बीच की जगह इस तरह से साइड में भी बना सकती हैं। इसके लिए अंदर आप ट्रांसपेरेंट स्ट्रैप वाली ब्रा पहनें।